IQOO Neo 9 Pro Specifications: एप्पल और वनप्लस को टक्कर देने आया IQOO का धांसू स्मार्टफोन जाने कीमत

IQOO Neo 9 Pro Specifications: दोस्तों हम सभी जानते है की कुछ स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते है तो कुछ स्मार्टफोन अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए। लेकिन iQOO स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक ऐसा स्मार्टफोन बाजार में लांच करने जा रही है जिसका कैमरा और परफॉर्मेंस दोनों ही टॉप लेवल की है।  आइये जानते है इसके खास फीचर्स के बारे में।

IQOO Neo 9 Pro Specifications
IQOO Neo 9 Pro

IQOO Neo 9 Pro Specifications

जब बात की जाये IQOO Neo 9 Pro के Specifications की तो यह कम बजट के अंदर आने वाला सबसे दमदार स्मार्टफोन है। इसके तगड़े कैमरा और प्रोसेसर ने सभी स्मार्टफोन ग्राहकों का दिल जीत लिया है। आइये जानते है IQOO Neo 9 Pro Specifications को फुल डीटेल्स में।

IQOO Neo 9 Pro Camera

अगर बात की जाये इसके कैमरा क्वालटी की तो यह IQOO का अब तक का सबसे बढ़िया कैमरा वाला स्मार्टफोन है जो कम कीमत में बाजार में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50MP IMX 920 + 8MP ultra wide के दो कैमरा सेटअप दिया गया है जो दिन और रात दोनों ही समय बढ़िया तस्वीर और वीडियो बनाने के लिए बेस्ट है। वही सेल्फी लेने हेतु इसमें फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया गया ही। आप निचे इसके कैमरा से लिए गए फोटोज देख सकते है।

IQOO Neo 9 Pro Specifications
IQOO Neo 9 Pro Specifications

IQOO Neo 9 Pro Display

बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इसमें 6.78 inch, LTPO AMOLED स्क्रीन दी गई है जो बढ़िया गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग दोनों के लिए बढ़िया है।  फ़ोन की डिस्प्ले 1260 x 2800 pixels की है जो बढ़िया डिटेल्स प्रोवाइड करवाती है। फ़ोन की डिस्प्ले में 144 Hz Refresh Rate है जो लेग फ्री गेमिंग और स्क्रॉलिंग में हेल्प करती है। डिस्प्ले में 453 ppi होने के कारण आप सूरज की रौशनी में भी आराम से इस्तेमाल कर सकते है। फिंगरप्रिंट सेंसर फ़ोन की डिस्प्ले में ही मौजूद है।

IQOO Neo 9 Pro Battery

दिन भर फ़ोन इस्तेमाल करने के लिए फ़ोन में 5160 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 120W FlashCharge से 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। बैटरी का स्क्रीन टाइम 8 घंटे से भी ज्यादा का है। वही 5 घंटे लगातार हेवी गेमिंग कर सकते है।

Oneplus का यह फ़ोन मिल रहा है केवल 13498 रु में – 5000 माह बैटरी और 50mp का दमदार कैमरा अभी ख़रीदे

IQOO Neo 9 Pro Processor

फ़ोन के अंदर Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 Chipset दिया गया है जो 3.2 GHz, Octa Core Processor है। फ़ोन में सबसे खास बात इसका प्रोसेसर है क्योकि इतनी कम कीमत में Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 हर कोई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नहीं दे सकती है। फ़ोन आपको 8GB और 12GB रैम के 2 मॉडल देखने को मिल जायेंगे वही फ़ोन की स्टोरेज की बात की जाये तो वो 256 GB है।

IQOO Neo 9 Pro 5G Price in India

IQOO ने फ़ोन को उन लोगो के लिए लांच किया है जो कम कीमत में एक बेहतरीन प्रोसेसर और कैमरा चाहते है। फ़ोन की शुरुआती कीमत 39,999 रूपए बताई जा रही है।

Leave a Comment

लंबी ड्राइव पर जाने से पहले कार की जांच करने के लिए 5 जरूरी चीजें – Lambi Drive par jaane se pehle car ki jaanch karne ke liye 5 jaruri chijen चार चीज़ें जो आपकी कार के माइलेज को बढ़ा सकती हैं – Four Things That Can Increase Your Car’s Mileage पहली कार! बजट के अनुसार चुनें बेस्ट ऑप्शन (First car! Choose the best option according to your budget) Jawa 42 Bobber Red Sheen: Price, Launch Date, Features, Engine 2024 नई स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं? जानिए लेने से पहले ध्यान देने वाली 5 ज़रूरी बातें